मोदी- शाह और CM नीतीश को मिली जान से मारने की धमकी

बिहार : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई है। बुधवार को एक अज्ञात शख्य ने फोन कर नीतीश कुमार के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हत्या की धमकी दी है। यह कॉल दिल्ली पुलिस को एक अज्ञात शख्य ने किया और पीएम मोदी, अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार का नाम लेकर धमकी दी गई है।

10 जुलाई से शुरू होगा बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली की बाहरी जिला पुलिस को दो फ़ोन कॉल आया, जिसमें कॉलर ने प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी। इस कॉल के बाद दिल्ली से बिहार तक हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। इसके बाद पुलिस कि टीम कॉल करने वाले का पता लगाने में जूट गई है।

JEE ADVANCE 2023 उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए IIT PATNA में 20 जून को ओपन हाउस का आयोजन
मालूम हो कि, बिहार के सीएम पिछले दो दिनों से बीमार बताए जा रहे हैं वो बैक पेन से काफी परेशान हैं।सीएम को बैठने में काफी दिक्कत हो रही है। इसकी वजह से इनका सभी कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। सीएम को कल तमिलनाडु जाना था लेकिन तबीयत नासाज होने की वजह से इनकी जगह पर तेजस्वी यादव तमिलनाडु गए। वहीं आज सीएम नीतीश कैबिनेट की बैठक करने वाले थे लेकिन अब इसे भी कैंसिल कर दिया गया है। यह दूसरी बार है जब इस सप्ताह होनी वाली कैबिनेट की बैठक स्थगित की गई है।

Leave a Comment

8 + 1 =