अपने समर्थकों के साथ पप्‍पू यादव ने कर दिया कुणाल सिंह पर हमला

यूपी के प्रयागराज में पप्‍पू यादव ने कुणाल सिंह पर अपने समर्थकों के साथ जानलेवा हमला कर दिया। कुणाल सिंह अपने ड्राइवर के साथ प्रयाग राज के संगम किनारे से गुजर रहे थे, इसी वक्‍त उन पर यह हमला हुआ। जहां उनके विरोधी पप्‍पू यादव ने उन्‍हें घेर लिया और लाठी –डंडों से उनके ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। उसके बाद कुणाल सिंह पर भी पप्‍पू यादव ने हमला किया।

चौं‍क गए ना। हम बताते हैं आखिर ऐसा हुआ क्‍यों ? पूरा मांजरा प्रदीप के शर्मा की फिल्‍म ‘आशिकी’ की शूटिंग का है, जहां फिल्‍म में बतौर विलेन नजर आने वाले पप्‍पू यादव और भोजपुरी सिनेमा के लीजेंड कुणाल सिंह के बीच इस सिक्‍वेंस को फिल्‍माया गया है। फिल्‍म की कहानी के अनुसार, प्रयाग राज के संगम किनारे फिल्‍म के इस दृश्‍य को शू‍ट किया गया।

इस मौके पर कुणाल सिंह ने कहा कि लंबे वक्‍त बाद एक बेहतरीन फिल्‍म में काम करके मेरा कलाकार मन आनंदित है। ‘आशिकी’ के बारे में बस इतना ही कहूंगा कि यह भोजपुरी की क्‍लास फिल्‍म है, जिसे प्रदीप के शर्मा जैसे निर्माता ही बना सकते थे। कुणाल सिंह ने फिल्‍म के विलेन पप्‍पू यादव की जमकर तारीफ की और कहा कि पप्‍पू में खूब पोटेंशियल है। युवा है और सीखने का जुनून है, जो एक नये अभिनेता के लिए सराहनीय है।

वहीं, पप्‍पू यादव ने कहा कि मैंने अपने करियर की शुरूआत दिग्‍गज कलाकारों के साथ की है, उसमें एक नाम आज कुणाल सिंह का भी जुड़ गया है। उन्‍होंने कहा कि कुणाल हम जैसे कलाकारों के लिए प्रेरणा है। यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है कि ‘आशिकी’ में खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ कुणाल सिंह के साथ भी स्‍क्रीन शेयर करने का अवसर मिल रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक कई सफल फिल्मे दे चुके पराग पाटिल हैं। सह निर्माता अनीता शर्मा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है।

Leave a Comment

64 − 56 =