BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की वाइफ की कार चोरी, सर्विस सेंटर लेकर गया था ड्राइवर

दिल्ली में चोरी की घटनाएं होना आम बात है। यहां आए दिन चोरी की कोई न कोई वारदात होती ही रहती है। लेकिन इस बार चोरों ने देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के एक बड़े नेता को निशाना बनाया है। यहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की लग्जरी कार चोरी हो गई है।

पटना में लालू की कमी तेजप्रताप ने की पूरी, पिता के अंदाज में मनाई होली

जानकारी के मुताबिक कार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई है। जानकारी के अनुसार, कार का ड्राइवर गोविंदपुरी में एक सर्विस सेंटर पर कार खड़ी करके अपने घर खाना खाने आया था। बाहर आने के बाद उसने देखा की कार चोरी हो गई है। ड्राइवर का नाम जोगिंदर सिंह नाम का शख्स चलाता है जो गोविंदपुरी इलाके में रहता है. ये मामला 19 मार्च का बताया जा रहा है. जोगिंदर गोविंदपुरी में सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार जिसका नंबर HP03D0021 है खड़ी करके गया था। लेकिन जब वो अपने घर से वापस आया तो कार वहां नहीं मिली. कार को कोई ले जा चुका था।


ड्राइवर जोगिंदर ने बिना देर किए मामले की जानकारी पुलिस को दी। जोगिंदर की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की। उसके बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखी तो कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखाई दी। हालांकि अभी तक कार का कोई सुराग नहीं मिला है।

 

क्या जेल से सरकार चला पाएंगे केजरीवाल, तिहाड़ के पूर्व जेलर ने बताए नियम
बताया जा रहा है कि, गाड़ी का नंबर हिमाचल प्रदेश का है। यहां गाड़ी जेपी नड्डा की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है। जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल के ही रहने वाले। वहीं मामले के हाई प्रोफाइल शख्स से जुड़े होने की वजह से पुलिस भी सक्ते में हैं। मामले की लिए पुलिस की सात टीम मामले को जांच में लगी हुई। खबर है कि इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को फरीदाबाद से हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment

+ 82 = 89