परिवारऔर पिता पुत्र की पार्टी नहीं बनने देंगे हम “गुट” 41 में 39 नेता हमारे साथ-निराला

पटना : हम (से०) “गुट” के संयोजक राजेश निराला यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आज पटना में हम राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जो हो रही है वह पूरी तरह से असंवैधानिक है।

जनता दरबार में 78 लोगों की मुख्यमंत्री ने सुनी समस्यायें
हम राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लोकतांत्रिक तरीके से ना बुलाकर हिटलर शाही रवैया अपनाकर कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को लोभ लालच और प्रलोभन देकर बुलाने वाली बैठक को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए हम गुट के संयोजक राजेश निराला ने कहा कि हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनन फानन में घबराकर और हम गुट के बढ़ती लोकप्रियता को देखकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाया गया जो पूरी तरह से असफल रहा हम राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 41 सदस्यों में से हम गुट के साथ 39 सदस्य हैं ।

जननायक कर्पूरी ठाकुर के अधूरे सपनों को नीतीश कुमार ने पूरा किया – उमेश सिंह कुशवाहा

केवल पार्टी में पिता पुत्र रह गए हैं। जो जनता का शोषण, गरीबों का शोषण, गरीबों दलित वंचित के अधिकारों का हनन और उनकी राजनीति कैसे चले इसके ऊपर चर्चा

पिता पुत्र को टिकट कैसे मिले उसके ऊपर चर्चा करने के लिए तथाकथित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई थी जिससे यह दर्शाता है कि यह पार्टी केवल पिता पुत्र की पार्टी बन के रह गई है । गरीब जनता से कुछ लेना-देना नहीं है । हम “गुट” आज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को पूरी तरह से खारिज करता है ।

राजेश निराला यादव ने कहा जल्द ही दिल्ली जाकर हम “गुट” के शीर्ष नेता पार्टी के ऊपर अपना दावा भी पेश करेंगे और और साथ ही साथ भाजपा नेताओं से भी संपर्क करेंगे अपनी बातों को रखने का काम करेंगे।

Leave a Comment

4 + = 7