ऑटो मेन्स युनियन 16 और 17 फरवरी को काला बिल्ला लगाकर अपने ऑटो का परिचालन करेगें

13 फरवरी 2024 को कुम्भरार नयाटोला स्थित शिवजी चौधरी जी के ऑटो गैराज में ऑटो मेन्स युनियन की आवश्यक बैठक युनियन के कार्यकारी अध्यक्ष विनय प्रसाद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

राज्यसभा चुनाव के लिए NDA उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पर्चा
इस बैठक में सम्मिलित सभी ऑटो चालकों ने सर्वसम्मति से एक स्वर में कहा कि वर्तमान में इंटरमीडिएट एंव मैट्रिक की परीक्षा चल रही है और नीजी स्कूल में सीबीएससी व आईसीएससी का फाइनल परीक्षा चल रहा है ऐसे में दो दिवसीय हडताल करना छात्र छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ करना होगा। बहुतायत ऑटो चालक अपने ऑटो का परिचालन सडक के अलावा स्कूल, काॅलेज और कोचिंग संस्थानों में स्कूली बच्चो को ले जाने और उन्हे घर तक पहुँचाने में अपनी सेवा देते हैं।इसलिए हम ऑटो चालक हिट एण्ड रन कानून के विरोधी जरुर हैं पर बंद करने के समर्थन में कतई नहीं है।

नीतीश ने बुलाकर पूछा-कितना माल मिला था


ऑटो मेन्स युनियन ने सर्वसम्मति से यह तय किया है कि चाहे जिस किसी भी संगठन ने 16 और 17 फरवरी को हिट एण्ड रन कानून के खिलाफ बंद का आयोजन किया है उससे ऑटो मेन्स युनियन का कोई लेना देना नहीं है और ऑटो मेन्स युनियन से जुडे सभी रुटों के ऑटो चालक अपने अपने ऑटो का परिचालन छात्र-छात्राओं के परीक्षा को देखते हुए ऑटो का परिचालन अपने अपने हाथों पर काला बिल्ला लगाकर हिट एण्ड रन कानून के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेगें।

पीएमसीएच में भीषण आग
ऑटो मेन्स युनियन के महासचिव अजय कुमार पटेल ने बैठक के माध्यम से केन्द्र सरकार से मांग की है कि अविलम्ब हिट एण्ड रन कानून के खिलाफ को वापस ले।

बैठक में ऑटो मेन्स युनियन के पदाधिकारियों में अजय कुमार पटेल, कृष्णा शर्मा, मनोज कुमार प्रभाकर, कमलेश केसरी, चन्देशवर प्रसाद केसरी, पप्पू कुमार, प्रवीण सिंह मुखिया, तनवीर आलम, विजय कुमार,मो.बदरुद्दीन, मो.इरफान, प्रधान नीलू प्रसाद,मजिस्टर सिंह, मुन्ना कुमार, शिवाजी चौधरी, अशोक कुमार गुप्ता,संतोष पासवान सहित सैकडों ऑटो चालकों ने भाग लिया।

Leave a Comment

80 − = 73